banner
समाचार विवरण

इंजेक्शन मोल्डिंग प्रोसेसिंग में सावधानियां

1. कच्चे माल को नमी के बिना प्रक्रिया की आवश्यकताओं के अनुसार पूरी तरह से सूखने की जरूरत है, अन्यथा इंजेक्शन के बाद सतह पर चांदी की धारियाँ होंगी


2. इंजेक्शन मोल्डिंग प्रक्रिया का तापमान, दबाव, समय आदि प्रक्रिया पैरामीटर कार्ड की आवश्यकताओं को पूरा करता है, और इंजेक्शन की गति को कड़ाई से नियंत्रित किया जाना चाहिए।


3. इंजेक्शन मोल्डिंग प्रक्रिया के दौरान, मोल्ड रिलीज एजेंट, विशेष रूप से सिलिकॉन तेल युक्त मोल्ड रिलीज एजेंटों का उपयोग नहीं किया जा सकता है, अन्यथा यह कोटिंग के आसंजन को प्रभावित करेगा।


4. आयाम नियंत्रण: लंबाई, असेंबली पैर या असेंबली होल को चित्र और मापने के उपकरण की आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए।


plastic mold H13 extension light switch


5. आंतरिक तनाव नियंत्रण: उत्पाद को बड़े आंतरिक तनाव की अनुमति नहीं है, और इंजेक्शन मोल्डिंग के बाद आंतरिक तनाव परीक्षण किया जाना चाहिए।


6. मध्यवर्ती स्टॉप के बाद, लंबे समय तक रहने के कारण पेंच में कच्चे माल की गिरावट के कारण इंजेक्शन उत्पाद की भंगुरता से बचने के लिए सामग्री को साफ किया जाना चाहिए।


7. इंजेक्शन मोल्डिंग की प्रक्रिया में, इंजेक्शन मोल्डिंग के बाद उत्पाद की सतह के संदूषण से बचने के लिए ऑपरेटरों को साफ सूती दस्ताने पहनने की जरूरत है।


8. इंजेक्शन ढाला भागों की सतह को पॉलिश या पॉलिश नहीं किया जाना चाहिए, ताकि सब्सट्रेट को कोटिंग के आसंजन को प्रभावित न करें।


शायद तुम्हे यह भी अच्छा लगे

जांच भेजें