banner
समाचार विवरण

मुद्रांकन भागों के लिए मरो मुद्रांकन की विशेष आवश्यकताएं।

कई मुद्रांकन भाग हैं (बदलनासॉकेटतथालैंप होल्डर) हमारे अभिमान में

स्टैम्पिंग वर्कर के मैनुअल फीडिंग ऑपरेशन को बदलने के लिए मेटल स्टैम्पिंग डाई पर स्वचालित फीडिंग डिवाइस स्थापित किया गया है। साधारण पंच के निरंतर मुद्रांकन का उपयोग करके, उच्च गति स्वचालित मुद्रांकन मरने को पूरा किया जा सकता है। हम इसे स्वचालित फीडिंग स्टैम्पिंग डाई कहते हैं। स्वचालित मुद्रांकन के लिए स्वचालित फीडिंग स्टैम्पिंग डाई का उपयोग करते समय, आमतौर पर निम्नलिखित विशेष आवश्यकताएं होती हैं:

 

  1. स्टील को छोटी स्टील स्ट्रिप्स या लंबी स्ट्रिप्स का उपयोग करना चाहिए

 

  सामान्य स्टैम्पिंग डाई के लिए, हम में से अधिकांश कतरनी प्लेटों के साथ छोटे आकार की सामग्री का उपयोग करते हैं, लेकिन यदि उच्च गति वाली स्टैम्पिंग में स्वचालित फीडिंग स्टैम्पिंग मर जाती है, तब भी स्टैम्पिंग के लिए छोटे आकार की सामग्री का उपयोग किया जाता है, तो कच्चे माल को बार-बार बदलने की आवश्यकता होती है, इसलिए यह स्वचालित मुद्रांकन को लागू करना मुश्किल है। उच्च दक्षता का। इसलिए, स्वचालित फीडिंग स्टैम्पिंग डाई छोटे कॉइल या लंबी स्ट्रिप्स (10 मीटर से अधिक) के उपयोग के लिए उपयुक्त है। यदि भेजी जाने वाली वस्तु अर्ध-निर्मित रिक्त है, तो मुद्रांकन दक्षता में सुधार करने के लिए, भेजने से पहले भागों को व्यवस्थित करना आवश्यक है।

 

  2. मोल्ड के अंदर एक सटीक पोजिशनिंग डिवाइस होना चाहिए

 

  मोल्ड से जुड़े फीडिंग डिवाइस के फीडिंग स्टेप की सीमित सटीकता के कारण, यह केवल ±{{0}} तक पहुंच सकता है।05-±0.1mm ज्यादा से ज्यादा। इसलिए, यह सुनिश्चित करने के लिए कि फीडिंग स्टेप की सटीकता आवश्यकताओं को पूरा करती है, फीडिंग डिवाइस के फीडिंग स्टेप को ठीक से स्थिति में लाने के लिए मोल्ड के अंदर एक सटीक पोजिशनिंग डिवाइस स्थापित किया जाना चाहिए।

 

  3. मुद्रांकन द्वारा उत्पादित अपशिष्ट या वर्कपीस को स्वचालित रूप से निर्वहन करने में सक्षम होना चाहिए

 

  पंच की निरंतर मुद्रांकन स्थिति में, मैन्युअल आउटपुट का उपयोग करना असंभव और असंभव है। मोल्ड में अपशिष्ट पदार्थों या वर्कपीस के समय पर निर्वहन को सुनिश्चित करने के लिए, एक स्वचालित निर्वहन उपकरण स्थापित किया जाना चाहिए। इसके अलावा, डाई में डाई संरचना को स्वचालित पार्ट इजेक्शन के साथ कम डिस्चार्ज डाई के उपयोग को प्राथमिकता देनी चाहिए।

 

  स्वचालित फीडिंग स्टैम्पिंग डाई में आम तौर पर निम्नलिखित विशेष आवश्यकताएं होती हैं:

 

  4. जितना संभव हो सके एक समय में मोल्ड में मुद्रांकन भागों का गठन किया जाना चाहिए

 

  स्टैम्पिंग डाई से स्वचालित फीडिंग डिवाइस संलग्न होने के बाद, डाई की निर्माण लागत में वृद्धि होगी। यदि एकल-प्रक्रिया मुद्रांकन योजना अभी भी उपयोग की जाती है, तो मुद्रांकन दक्षता में प्रभावी ढंग से सुधार होगा। इसलिए, स्टैम्पिंग भागों को एक समय में स्वचालित फीडिंग स्टैम्पिंग डाई की एक जोड़ी में बनाया जाना चाहिए, ताकि स्टैम्पिंग की गति अधिक हो, जिससे उत्पाद की लागत को कम करने में मदद मिलती है।

 

  5. खिला दूरी स्थिर रखी जानी चाहिए


शायद तुम्हे यह भी अच्छा लगे

जांच भेजें