banner
समाचार विवरण

होम लैंप होल्डर कैसे चुनें?

1. दीपक धारक का उपयोग प्रकाश बल्ब के साथ एक निश्चित प्रकाश बल्ब के साथ किया जाता है

2. लैंपशेड का उपयोग प्रकाश के लिए किया जाता है, और स्विच का उपयोग बिजली बंद करने के लिए किया जाता है। यह लगभग 1 सेकंड का नियंत्रण संकेत "हिस" ध्वनि भेजने के लिए मानव मुंह का उपयोग करता है, जो समय पर ध्वनि नियंत्रण प्रकाश उपकरण को आसानी से खोल और बंद कर सकता है। स्वचालित देरी देरी समारोह और इसे और अधिक सुविधाजनक बनाने के लिए एक मैनुअल स्विच है।

lampholder E27

1. लैम्प होल्डर (लैंप हेड) की शुरुआत में एक साधारण थ्रेडेड लैम्प होल्डर होता है। यह सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला लैंप होल्डर (लैंप हेड) है। छोटे, E27 से बड़े E40 हैं। 85W ऊर्जा-बचत लैंप में आमतौर पर E27 और E40 के दो प्रकार के लाइट हेड होते हैं, जिन्हें आम तौर पर कहा जाता है ...

2. GU से शुरू होने वाला लैम्प होल्डर (लैंप हेड) हमारे दैनिक उपयोग का दैनिक माउंट है। उनमें से, G का अर्थ है लैंप हेड टाइप डाला गया है, U लैंप हेड के U- आकार के हिस्से का प्रतिनिधित्व करता है, और बाद के अंक लैंप पैर की केंद्र दूरी को दर्शाते हैं (इकाई मिलीमीटर में मिलीमीटर है। "Mm"), जैसे GU10 के रूप में।

3. लैम्प होल्डर (लैंप हेड) MR से शुरू होता है जिसका इस्तेमाल आमतौर पर डायरेक्ट लाइटिंग लाइट्स में किया जाता है। इस प्रकार के स्खलन लैंप में आमतौर पर दो पिन होते हैं, जो स्थापना के लिए सुविधाजनक है। उदाहरण के लिए, प्रकाश उद्योग में MR16, प्रकाश उद्योग में अधिकतम बाहरी व्यास के साथ बहुआयामी प्रतिवर्त के साथ लैंप को संदर्भित करता है।


lampholder

लैंप के प्रकार हैं लैंप, GU से शुरू होने वाली लैंप सीट और MR से शुरू होने वाली लैंप सीट।


1. दीपक धारक एक उपकरण है जो निश्चित दीपक स्थिति और बिजली की आपूर्ति के साथ प्रकाश संपर्क के कनेक्शन से जुड़ता है। प्रकार मुख्य रूप से E14 लैंप हेड लैंप होल्डर, E27 लैंप हेड लैंप होल्डर, B15 लैंप हेड लैंप होल्डर, B22 लैंप हेड लैंप होल्डर, E26 लैंप हेड, E26 लैंप हेड लाइटिंग, E17 हेड सीट आदि हैं।


2. E से शुरू होने वाला लैम्प होल्डर एक साधारण थ्रेडेड लैम्प होल्डर होता है। यह सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला लैंप होल्डर है। इसके पीछे की संख्या दीपक के सिर के आकार का प्रतिनिधित्व करती है। यू दीपक के सिर के यू-आकार के हिस्से का प्रतिनिधित्व करता है, और पीछे के अंक दीपक के पैर के छेद के केंद्र को इंगित करते हैं। एमआर से शुरू होने वाले लैंप होल्डर का इस्तेमाल आमतौर पर डायरेक्ट लाइटिंग लैंप में किया जाता है।


3. इलेक्ट्रिक लैंप कृत्रिम प्रकाश के बर्तन हैं जो बिजली ऊर्जा का उपयोग करते हैं। यह एक प्रकाश है जिसका उपयोग फिलामेंट को करंट के बाद गरमागरम अवस्था में गर्म करने के लिए किया जाता है। सिद्धांत बना है। बाद में, आमतौर पर बल्ब का उपयोग फिलामेंट के रूप में किया जाता है।


शायद तुम्हे यह भी अच्छा लगे

जांच भेजें