banner
समाचार विवरण

अलविदा कहो बिजली नहीं, पोर्ट 4 यूएसबी सामान्य-उद्देश्य यात्रा प्लग

जीवन में जैसे-जैसे इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों की संख्या बढ़ती है, सॉकेट्स की संख्या पर्याप्त नहीं होती है, बिजली के प्लग के लिए कई बार उपयोग करने की आवश्यकता होती है, लेकिन इस तरह, बिजली के प्लग प्लेट के तार हर जगह होते हैं। दिखने में न दिखने के साथ-साथ ये बहुत खतरनाक भी होते हैं।


इसके अलावा, जब आप बाहर जाते हैं, तो होटल में रुकें, और प्लग हमेशा पर्याप्त नहीं होता है। यदि मोबाइल फोन या कंप्यूटर बिजली से बाहर है, तो एक महत्वपूर्ण फोन या ईमेल याद आती है, यह सिरदर्द होगा। इसलिए, कई कंपनियों के लिए व्यावसायिक उपहार देने के लिए मीयू उपहार का 4 -पोर्ट यूएसबी यूनिवर्सल ट्रैवल प्लग, पहली पसंद बन गया है!

-112

लाइटवेट वॉल्यूम इसे ले जाने के लिए और अधिक सुविधाजनक बनाता है। उपस्थिति उत्तम और सुंदर, चिकनी है, और अनुभव आरामदायक है


जटिल बिजली रूपांतरण की कोई आवश्यकता नहीं है, और कई पावर एडेप्टर / चार्जर ले जाने की आवश्यकता नहीं है। जब तक आप 4 पोर्ट यूएसबी सामान्य-प्रयोजन यात्रा प्लग का उपयोग करते हैं, तब तक आप आसानी से मोबाइल फोन और आईपोन डिजिटल उत्पादों को चार्ज कर सकते हैं!


सभी प्रकार के सॉकेट (यूरोपीय नियम, ऑस्ट्रेलियाई नियम, ब्रिटिश नियम, अमेरिकी नियम, आदि) के साथ संगत, कोई फर्क नहीं पड़ता कि पृथ्वी के किस कोने में, इसका उपयोग किया जा सकता है, शक्तिहीनता की परेशानी को खारिज करते हुए!

-1123

व्यावहारिक उपयोग कार्य, शक्तिशाली संगतता, उत्कृष्ट उपस्थिति, और घरेलू उपकरणों, ट्रैवल एजेंसियों, सम्मेलन मामलों, सम्मेलनों, प्रदर्शनियों, कंपनियों, विदेश जाने के लिए व्यावसायिक उपहार या विज्ञापन प्रचार अवसरों, उपहार उपहार आदि के लिए अधिक उपयुक्त।


इसके अलावा, Meiyu उपहार ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार 4 USB चार्जिंग इंटरफेस भी जोड़ सकते हैं। मानवकृत डिजाइन और सेवाएं, कॉर्पोरेट उपहारों और उपयोगकर्ता की जरूरतों के उपहारों को पूरी तरह से पूरा करती हैं!


शायद तुम्हे यह भी अच्छा लगे

जांच भेजें