banner
समाचार विवरण

वही होने से इंकार!

जीवन में दिखने में अगोचर छोटे सॉकेट अब हजारों घरों के लिए एक आवश्यकता बन गए हैं। शुरुआती दो-छेद और तीन-छेद "मानक" से लेकर उत्पाद उन्नयन तक, अधिक संभावनाओं का पता लगाया गया है। लेकिन बहुत से लोग यह नहीं जानते हैं कि सतह पर, एक ही प्लग और पंक्ति, वास्तव में, "दुनिया को खरीदने" के लिए बहुत कुछ छुपाती है। शरद ऋतु और सर्दियों में "पारस्परिक रूप से सीटों को हथियाने" और उच्च शक्ति वाले बिजली के उपकरणों की शर्मिंदगी के सामने, केवल उच्च गुणवत्ता वाले प्लग-इन उत्पाद उपयोगकर्ताओं को उत्पाद सुरक्षा प्रदर्शन और व्यावहारिकता के मामले में दोहरा आरामदायक अनुभव प्रदान कर सकते हैं।

 

इस संदर्भ में, आज मैं आपको एगो की प्लग-इन उत्पाद लाइन श्रृंखला की सलाह देता हूं।

 

1. पारंपरिक शक्ति स्ट्रिप्स: ताकत की सी स्थिति

 

aigo छह-स्थिति छह-नियंत्रण एक्सटेंशन कॉर्ड सॉकेट AC0606 को पारंपरिक पावर स्ट्रिप्स में एक शक्तिशाली प्रतिनिधि के रूप में माना जा सकता है। यह छह-बिट और छह-बिंदु नियंत्रण के साथ एक लंबी पट्टी के पारंपरिक आकार का अनुसरण करता है, जो न केवल परिवार में कई उपकरणों के एक साथ उपयोग को संतुष्ट कर सकता है, बल्कि अलग-अलग नियंत्रण द्वारा स्वतंत्र रूप से भी उपयोग किया जा सकता है। ऊर्जा की बचत करते हुए, यह दीर्घकालिक बिजली कनेक्शन के कारण होने वाली संभावित समस्याओं के स्रोत से भी बचता है। अप्रत्याशित स्थिति।

शक्ति समूह अर्थ पर अधिक ध्यान देता है। इसकी एकीकृत गैर-ब्रेकपॉइंट कनेक्शन तकनीक उच्च गुणवत्ता वाली तांबे की सामग्री को आंतरिक प्रवाहकीय संरचना के लिए सामग्री के रूप में उपयोग करने की अनुमति देती है, अच्छी लोच, मजबूत चालकता और पहनने के प्रतिरोध के उद्देश्य को प्राप्त करती है, और उपयोग की समान आवृत्ति के तहत लंबा जीवन है।



शायद तुम्हे यह भी अच्छा लगे

जांच भेजें