banner
समाचार विवरण

बिजली वितरण बॉक्स के फायदे और उपयोग

1. बिजली वितरण बॉक्स के कई फायदे

1. सुरक्षा: वितरण बॉक्स में वितरण बॉक्स अपेक्षाकृत राष्ट्रीय सुरक्षा मानकों को पूरा करने के लिए सुरक्षित है। इसका कैबिनेट प्रकार एक बंद वितरण कैबिनेट का उपयोग करता है, और खोल 1.2 मिमी ठंडा स्टील प्लेट है। इसका लाइट वेट लाइट वेट है। विशेषता। बिजली वितरण बॉक्स का प्लास्टिक दरवाजा आग प्रतिरोधी राल सामग्री का उपयोग करता है, जो आग के प्रसार को बेहतर ढंग से रोक सकता है। इसकी स्थापना भी बहुत सुविधाजनक है।


2. संरक्षण: वितरण बॉक्स के संरक्षण समारोह बहुत शक्तिशाली है. यह रिसाव, बिजली के झटके, शॉर्ट सर्किट और इस तरह की घटना को प्राप्त कर सकता है। आप विभिन्न प्रकार के सुरक्षा उपकरणों को भी अधिभारित कर सकते हैं।

power distribution box

3. संरचना: वितरण बॉक्स की संरचना बहुत सुरक्षित है. इसकी कैबिनेट epoxy पाउडर के स्प्रे का उपयोग करता है। यह संक्षारक जंग की भूमिका के लिए अनुकूल है, इसका आसंजन भी विशेष रूप से मजबूत है और अच्छा लगता है। यह अपनी पूरी उपस्थिति के लिए बहुत आरामदायक महसूस करता है।


4. प्रवेश विधि: यह भी विशेष रूप से सरल है, बस अपने बॉक्स पर पीई बिंदु से कनेक्ट, बाएं, बाएं और दाएं, और पीठ पर पीछे बुने हुए तारों।


दूसरा, बिजली वितरण बॉक्स का उपयोग


1. वितरण बॉक्स का सिद्धांत सरल है, और मुख्य घटकों में विभिन्न स्विचिंग घटक, गोले, पारदर्शी दरवाजे, ऊपरी ढक्कन, शून्य पंक्ति, जमीन की पंक्ति, इन्सुलेशन तारों आदि की रक्षा शामिल है।

lighting box

2. यह रेटेड वोल्टेज 220V या 380V के लिए उपयुक्त है, और एकल-चरण तीन-लाइन या तीन-चरण और पांच-लाइन अंत सर्किट 100A से अधिक नहीं की कुल लोड मात्रा के साथ।


3. एक बिजली की खपत उपकरण के रूप में, PZ30 बिजली वितरण बॉक्स व्यापक रूप से विभिन्न बड़े वाणिज्यिक दुकानों, औद्योगिक और खनन उद्यमों, अन्य इमारतों, आदि में इस्तेमाल किया जा सकता है।


शायद तुम्हे यह भी अच्छा लगे

जांच भेजें