banner
समाचार विवरण

पनरोक स्व-संचालित डोरबेल स्विच के साथ वायरलेस डोरबेल ईयू प्लग

विज्ञान और प्रौद्योगिकी की प्रगति ने हमारी दृष्टि में विभिन्न ताजा उत्पादों के निरंतर एकीकरण को बढ़ावा दिया है। कुछ दोस्त कुछ नए उत्पादों के बारे में संदेह करेंगे, और हमेशा महसूस करेंगे कि नई चीजें सिर्फ फैंसी दिखावे हैं और उनका कोई व्यावहारिक कार्य नहीं है। दरअसल, ऐसा नहीं है। कई ताजा उत्पादों के वास्तव में कई फायदे हैं, और वे हमारे जीवन में बहुत जरूरी हैं। पारंपरिक डोरबेल की तुलना में, वायरलेस वीडियो डोरबेल न केवल वायरिंग की परेशानी से बचाती है, बल्कि वीडियो कॉल भी कर सकती है, जिससे सुरक्षा बहुत बढ़ जाती है। आइए इसके बारे में एक साथ जानें!

QQ20220705165716

1. मजबूत गतिशीलता

वायरलेस वीडियो डोरबेल अपेक्षाकृत मोबाइल है और इसमें मजबूत विस्तार क्षमता है। यह तारों की सीमा से छुटकारा दिलाता है। सेट कवरेज के भीतर, उपयोगकर्ता आसानी से फर्नीचर उपकरण नेटवर्क तक पहुंच सकते हैं।

 

2. ऊर्जा बचत की नई दिशा

सुविधा वायरलेस डोरबेल स्विच वायरलेस सिग्नल संचारित करने के लिए स्विच को दबाने वाली उंगली की ऊर्जा एकत्र करने के लिए ऊर्जा कैप्चर तकनीक को अपनाता है।

 

 

3. कम लागत और कम बिजली की खपत

कम कार्बन वाले जीवन की हरित और बुद्धिमान जीवन अवधारणा के अनुरूप, उपयोगकर्ता आसानी से जुड़ सकते हैं। इसके अलावा, इसमें कम लागत और कम बिजली की खपत की विशेषताएं भी हैं, और लागत का प्रदर्शन अपेक्षाकृत अधिक है।

 QQ20220705165737

4. सुंदर और सजावटी

सजावटी वायरलेस डोरबेल को सरल और सुरुचिपूर्ण शैली में डिज़ाइन किया गया है। सॉकेट की स्थिति में साउंडर के उचित स्थान के साथ, आधुनिक घर के साथ पूर्ण एकीकरण प्राप्त किया जा सकता है।

 

5. लंबी संचरण दूरी, टिकाऊ

लागत प्रभावी वायरलेस डोरबेल में 280 मीटर तक की खुली संचरण दूरी होती है, जो 2 से 3 दीवारों और चोरी-रोधी स्टील के दरवाजों में प्रवेश कर सकती है, इसकी सेवा जीवन 20 साल है, और इसमें उत्कृष्ट प्रदर्शन है।

 

 

6. लंबी अवधि की लागत प्रभावी

वायरलेस डोरबेल्स की कीमत अधिक है, लेकिन इस तथ्य के कारण कि इसमें बैटरी की आवश्यकता नहीं होती है, यह बैटरी खरीदने और बदलने पर खर्च किए गए समय और धन की बचत करता है, और पर्यावरण संरक्षण सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए जो अन्य डोरबेल से मेल नहीं खा सकते हैं।

 

7. वायरिंग की परेशानी को दूर करना

वायरलेस डोरबेल के निर्माण में, तारों की परेशानी से बचा जाता है, और यह नवनिर्मित समुदाय या परिवार के दूसरे पुनर्निर्माण के लिए एक बहुत अच्छा विकल्प है। इसलिए, भविष्य में, वायरलेस स्मार्ट होम स्मार्ट होम में मुख्य शक्ति बन जाएगा


शायद तुम्हे यह भी अच्छा लगे

जांच भेजें