banner
समाचार विवरण

अपने फिक्स्चर और फिटिंग के लिए 'डार्क मोड' चुनें

वर्षों से, इंटीरियर डिजाइन एक आत्मविश्वास संकट से ग्रस्त है। 'प्ले इट सेफ' दृष्टिकोण ने होमबिल्डर्स और रेनोवेटर्स की शैलीगत पसंद को नियंत्रित किया है, खासकर जब रंग पैलेट की बात आती है। दरअसल, इन दिनों नए स्विच और सॉकेट की खरीदारी करने वाले को सफेद रंग के 50 रंगों का सामना करना पड़ेगा।

लेकिन समय बदल रहा है।

सच्चाई यह है कि इनमें से कई विकल्प इंटीरियर डिजाइन के आधुनिक रुझानों को नहीं अपनाते हैं। 'वर्क फ्रॉम होम' संस्कृति के बढ़ने के साथ, हम में से कई लोग अपने आंतरिक सज्जा में थोड़ा सा चरित्र डालने की कोशिश कर रहे हैं, जो कल के कार्यक्षेत्र को परिभाषित करने वाले नीरस कॉर्पोरेट सौंदर्य से दूर जा रहे हैं।

इसके बजाय, लोग अपनी पसंद के रंग पैलेट के साथ अधिक साहसी और अधिक कल्पनाशील होते जा रहे हैं। और 'डार्क मोड' के उदय से इसका कोई स्पष्ट उदाहरण नहीं है। घरेलू स्थानों में थोड़ा सा चिकनापन और परिष्कार डालने के लिए काला एक तेजी से लोकप्रिय विकल्प बनता जा रहा है।

हमें एक शानदार ईबोनी फ़िनिश वाले स्विच और सॉकेट के शानदार चयन की पेशकश करते हुए गर्व हो रहा है। इसमें हमारी लोकप्रिय क्रिस्टल रॉकर स्विच रेंज शामिल है, जो उन लोगों के लिए एक बड़ी हिट साबित हुई है जो अपनी सजावट को अपग्रेड करना चाहते हैं।

ये घुमाव स्विच किसी भी पृष्ठभूमि के खिलाफ शैली और परिष्कार प्रदान करते हैं। चाहे उसका वॉलपेपर हो या पेंट की गई दीवार, डार्क लुक उत्कृष्ट कंट्रास्ट प्रदान करता है, और अन्य प्रदाताओं द्वारा पेश किए गए गारिश प्लास्टिसी विकल्पों के लिए एक हड़ताली, उच्च तकनीक विकल्प के रूप में प्रकट होता है।

इसके अलावा, शीर्ष पर ग्लो-इन-द-डार्क पाइप सुनिश्चित करता है कि आप कम रोशनी की स्थिति में अपने स्विच के लिए स्क्रैबलिंग नहीं करेंगे। समग्र परिणाम एक शानदार दिखने वाला स्विच है जो शैली के लिए व्यावहारिकता का व्यापार नहीं करता है। अपने चमकदार, बिना पेंच के बाहरी हिस्से के साथ, यह स्विच किसी भी वातावरण में बहुत अच्छा लगेगा, और इसे बनाए रखना बहुत आसान है।

ये स्विच 1,2,3, या 4 गिरोहों में उपलब्ध हैं, जो - यदि आप लाइटस्विच शब्दजाल से परिचित नहीं हैं - अनिवार्य रूप से प्रत्येक पैनल पर बटनों की संख्या को संदर्भित करता है।


शायद तुम्हे यह भी अच्छा लगे

जांच भेजें